मनोरंजनराजनीति

पंजाब में विधानसभा चुनाव से एक्ट्रेस माही गिल होगीं भाजपा में शामिल, राजनीति में लगेगा बॉलीवुड का तड़का

अब पंजाब की राजनीति में लगने लगा बॉलीवुड का भी तड़का। सोनू सूद की बहन की एंट्री के बाद एक्ट्रेस माही गिल की भी अब एंट्री होने जा रही हैं। साहिब बीबी और गैंगेस्टर की एक्ट्रेस माही गिल की 7 फरवरी को चंडीगढ़ में पार्टी की पंजाब इकाई में शामिल होने की संभावना है।

अब पंजाब की राजनीति में लगने लगा बॉलीवुड का भी तड़का। सोनू सूद की बहन की एंट्री के बाद एक्ट्रेस माही गिल की भी अब एंट्री होने जा रही हैं। साहिब बीबी और गैंगेस्टर की एक्ट्रेस माही गिल की 7 फरवरी को चंडीगढ़ में पार्टी की पंजाब इकाई में शामिल होने की संभावना है। किसान आंदोलन के समय हम सभी ने देखा था कि कैसे पूरा पंजाब सिनेमा धरने पर बैठे किसानों के समर्थन में आ गया था। अब पंजाब में विधानसभा चुनाव है इस लिए एक एक करके आप सितारों की एंट्री की खबरें सुनते रहेंगे। भारतीय जनता पार्टी पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले अपने साथ कुछ स्टार पावर जोड़ने के लिए तैयार है।

माही गिल कौन है? 

सिनेमा की दुनिया में रिंपी कौर को ही “माही” गिल के नाम से जाना जाता है।  वह एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जो हिंदी और पंजाबी फिल्म उद्योगों में काम करती हैं। उन्हें अनुराग कश्यप की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित हिंदी फिल्म देव.डी में पारो की भूमिका के लिए जाना जाता है, जो शरत चंद्र चट्टोपाध्याय के बंगाली उपन्यास देवदास पर एक आधुनिक टेक है, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए 2010 का फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड भी जीता।

उन्होंने अपना करियर देव डी के साथ बॉलीवुड में शुरुआत करने से पहले पंजाबी फिल्मों में शुरू किया। साहेब, बीवी और गैंगस्टर में यौन रूप से निराश पत्नी माधवी देवी के साथ-साथ इसके सीक्वल, साहेब, बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स को चित्रित करने के बाद उन्हें पहचान मिली।

बीजेपी में शामिल होंगी माही गिल

देव डी एक्ट्रेस ने पिछले साल दिसंबर में वार्ड नंबर 2 से कांग्रेस उम्मीदवार हरमोहिंदर सिंह लकी के लिए प्रचार किया था। इस प्रचार के दौरान माही गिल से साफ शब्दों में कहा था कि लकी उनके बचपन का दोस्त था और वह केवल उसका साथ दे रही थी। उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि उसकी “राजनीति में शामिल होने की कोई योजना नहीं है, लेकिन भविष्य में ऐसा कर सकती है”। इससे पहले, केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता हरदीप सिंह पुरी ने पंजाब में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के बीच चुनाव बाद गठबंधन की संभावना से इनकार किया था। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने स्पष्ट रूप से कहा कि दोनों दलों का गठबंधन एक “खराब शादी” था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button