मेरठ

पत्रकार हित में उत्तर प्रदेश एसोसिएशन ऑफ जर्नलिस्ट संगठन के पत्रकारों ने अपनी मांगों को लेकर उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

मवाना। संवाददाता (पंकज त्यागी )उत्तर प्रदेश एसोसिएशन ऑफ जर्नलिस्ट उपज संगठन के जिला उपाध्यक्ष व तहसील संयोजक मुनेंद्र त्यागी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम उप जिलाधिकारी अखिलेश सिंह को एक ज्ञापन दिया।

मवाना। संवाददाता (पंकज त्यागी )उत्तर प्रदेश एसोसिएशन ऑफ जर्नलिस्ट उपज संगठन के जिला उपाध्यक्ष व तहसील संयोजक मुनेंद्र त्यागी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम उप जिलाधिकारी अखिलेश सिंह को एक ज्ञापन दिया। जिसमें पत्रकारों के हितों की बात की गई जैसे पत्रकारों के स्वास्थ के लिए उच्च स्तरीय अस्पतालो में निशुल्क चिकित्सा सुविधा देने आवागमन के लिए मुफ्त परिवहन सेवा तथा युवा पत्रकारों को पांच हजार रुपए प्रतिमाह मानदेय व 60 साल से ऊपर के पत्रकार को ₹10000 प्रतिमाह मानदेय देने की बात कही।

वही पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की मांग की। वही उम्मीद जाहिर की कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पत्रकारों के हित में सभी मांगों को मानकर अपने सरल हृदय का परिचय देंगे। इस मौके पर ज्ञापन देने के बाद मुनेंद्र त्यागी ने उपजिलाधिकारी अखिलेश सिंह से कहा कि तहसील स्तर पर किसी भी पत्रकार का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पत्रकार हित सर्वोपरि है और रहेगा एसडीएम अखिलेश सिंह ने भी सभी पत्रकारों को आश्वासन दिया तहसील स्तर पर उनकी कोई भी समस्या हो वह बताएं निदान किया जाएगा।

इसके बाद सभी पत्रकारों ने तहसील के पास शहीद दिवस पर पहुंचकर भारत माता के चित्र पर पुष्प अर्पित किए हैं। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष मुनेंद्र त्यागी, तहसील अध्यक्ष आशीष चौधरी, जिला कानूनी सलाहकार वरिष्ठ एडवोकेट मोहम्मद असलम, तहसील महामंत्री उस्मान अली, तहसील मंत्री गौरव, तहसील मंत्री मुन्तियाज अली, लोकेंद्र सिंह, पंकज त्यागी, मोमिन सलमानी, सचिन कुमार, रजनीश विश्वकर्मा, अमित शर्मा, अर्जुन देशवाल, परविंदर चौधरी, नरेश कुमार, सोनू भड़ाना, अशोक चौहान, नितिन कश्यप, असलम, आदि पत्रकार मौजूद रहे।गना इन लोगों का पैसा है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button