देश

परीक्षितगढ़ संदिग्ध अवस्था में दंपति की मौत चकरोड पर मिले पति पत्नी के शव

परीक्षितगढ़ नगर के पास एक चक रोड में एक दंपति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली उसके बाद मौके पर एसपी देहात फॉरेंसिक टीम ने पहुंच कर जांच की। गुत्थी हत्या या आत्महत्या के बीच फंसी हुई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परीक्षितगढ़ नगर के पास एक चक रोड में एक दंपति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली उसके बाद मौके पर एसपी देहात फॉरेंसिक टीम ने पहुंच कर जांच की। गुत्थी हत्या या आत्महत्या के बीच फंसी हुई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रविवार दोपहर 1:30 बजे परीक्षितगढ़ गांधारी तालाब के पीछे शमशान मार्ग पर बिट्टू गुर्जर के खेतों के सामने एक बाइक के पास महिला का शव तथा पास में ही एक पेड़ से बंधे हुए युवक का शव मिला जिसकी सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने जानकारी हासिल की जिसमें ग्राम मवी थाना परीक्षितगढ़ निवासी सूरज पुत्र गजेंद्र की शादी पांच माह पूर्व ग्राम सिखेड़ा थाना गंगानगर निवासी प्रिया पुत्री संजय के साथ हुई थी। तभी से दोनों में अनबन चल रही थी। रविवार दोपहर 1:30 बजे सूरज अपनी पत्नी प्रिया को दवाई दिलाने बाइक से परीक्षितगढ़ आ रहा था तभी ग्राम मवी के रास्ते से अंदर शमशान घाट की चकरोड में पहुंच गया जहां दोनों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। लड़की की मां व पिता संजय ने बताया कि सूरज के फोन से उनके फोन पर कॉल आई थी जो किसी अन्य व्यक्ति की थी और उसने दोनों की हत्या की बात कही थी जिसके बाद वे बदहोश होकर उन्हें तलाशने के लिए निकल पड़े।

तलाश के बाद दोनों के शव मिले जिसमें प्रिया के कान से खून निकल रहा था वही सूरज एक छोटे से पेड़ से बुरी तरह फांसी लगाकर पड़ा हुआ था पास में ही फोन व बाइक पड़ी हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी हासिल कर उच्च अधिकारियों को जानकारी दी जिसके बाद एसपी देहात कमलेश बहादुर व सी ओ सदर देहात प्रमोद कुमार सिंह पीपीएस नितिन तनेजा फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा बारीकी से जानकारी ली वहीं पुलिस ने वह फोन भी अपने कब्जे में ले लिया जिससे आखिरी कॉल की गई थी। पुलिस ने दोनों शवो का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या दिख रही है जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

मृतक सूरज के पिता गजेंद्र ने बताया कि सूरज के मवाना निवासी एक महिला से अवैध संबंध बने हुए थे जिसका सभी लोग विरोध करते थे और इसीलिए दोनों के बीच में अनबन भी रहती थी। वहीं उक्त महिला ने दोनों को अंजाम भुगतने की धमकी भी दे रखी थी। सूरज तीन भाइयों में सबसे बड़ा था तथा मवाना में पिज़्ज़ा सप्लाई करने का काम करता था बाकी दो भाई व माता-पिता गांव में ही रहते हैं। वहीं प्रिया भी अपने चार बहन भाइयों में सबसे बड़ी थी तथा पांच महा पूर्व उसकी शादी हुई थी। प्रिया की मां का रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button