देशबड़ी खबरें

पश्चिम बंगाल: दोमोहानी के पास पटरी से उतरे गुवाहाटी-बीकानेर एक्सप्रेस के डिब्बे, कई हुए घायल , कुछ लोगों की मौत भी हुई

पश्चिम बंगाल के दोमोहानी में गुरुवार को शाम करीब पांच बजे पटना से गुवाहाटी जा रही बीकानेर एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए। ट्रेन के पांच से छह डिब्बे पटरी से उतरे और ट्रैक के पास ही पलट गए।

पश्चिम बंगाल के दोमोहानी में गुरुवार को शाम करीब पांच बजे पटना से गुवाहाटी जा रही बीकानेर एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए। ट्रेन के पांच से छह डिब्बे पटरी से उतरे और ट्रैक के पास ही पलट गए। कुछ लोगों फिलहाल घायल है। एक यात्री ने कहा है कि ट्रेन में अचानक से एक झटका लगा, जिसके बाद डिब्बे पलट गए। कुछ लोगों की मौत भी हुई है।

इस हादसे पर भारतीय रेलवे ने भी बयान जारी किया है। डीआरएम और एडीआरएम दुर्घटना-राहत ट्रेन और मेडिकल वैन के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। गुरुवार को शाम करीब पांच बजे पटना से गुवाहाटी जा रही थी तब ये हदसा हुआ। ट्रेन के करीब 12 डिब्बों पर इस घटना का असर पड़ा।

बताया गया है कि जलपाईगुड़ी स्टेशन दोमोहानी के सबसे करीब है। यहां से एक राहत ट्रेन के साथ एंबुलेंसों को भी भेजा गया है। फिलहाल पुलिस और स्थानीय लोग राहत-बचाव कार्य में जुटे हैं। ट्रेन हादसे में घायल हुए लोगों को मायनागुड़ी अस्पताल और जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button