विदेश

प्रधानमंत्री की पूर्व पत्नी की कार पर अंधाधुंध फायरिंग, रेहम खान भड़कीं- क्या यही है नया पाकिस्तान,कायरों व लुटेरों के देश में आपका स्वागत

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की गाड़ी पर रविवार रात अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की। रेहम खान इस हमले में बच गईं। घटना की जानकारी ट्वीटर पर साझा करते हुए रेहम खान ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को सवालों के कठघरे में खड़ा किया है।

रेहम खान ने ट्वीट में लिखा, ‘मैं अपने भतीजे की शादी से वापस लौट रही थी. रास्त में कुछ लोगों ने मेरी कार पर फायरिंग कर दी और दो मोटरबाइक सवार लोगों ने बंदूक की नोक पर मेरी गाड़ी रोकने की कोशिश की. मैंने तुरंत अपनी गाड़ी बदली. मेरा सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर कार में थे. क्या यही है इमरान खान का नया पाकिस्तान. रेहम खान ने ट्वीट में लिखा, ‘मैं अपने भतीजे की शादी से वापस लौट रही थी। रास्त में कुछ लोगों ने मेरी कार पर फायरिंग कर दी और दो मोटरबाइक सवार लोगों ने बंदूक की नोक पर मेरी गाड़ी रोकने की कोशिश की। मैंने तुरंत अपनी गाड़ी बदली। मेरा सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर कार में थे। क्या यही है इमरान खान का नया पाकिस्तान|कायरों, लुटेरों और लालची के देश में आपका स्वागत है। रेहम ने आगे लिखा, मैं एक आम पाकिस्तानी की तरह जीना और मरना चाहती हूं। चाहें मुझ पर हमला किया जाए या कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जाएं। इस तथाकथित सरकार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।बता दें कि ब्रिटिश पाकिस्तानी मूल की पत्रकार रेहम खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की दूसरी पत्नी थीं।

इससे पहले रेहम खान ने इमरान खान पर इस्लाम का इस्तेमाल करके वोट हासिल करने और पाकिस्तान में बढ़ते रेप के मामलों में महिलाओं के कपड़ों को लेकर इमरान खान के विवादित बयान को लेकर भी निशाना साधा था। शादी के एक साल के भीतर ही दोनों का तलाक हो गया था। यह पहली बार नहीं है जब रेहम खान ने इमरान खान की आलोचना की हो। पहले भी वह कई मुद्दों पर अपने पूर्व पति को घेर चुकी हैं। रेहम खान ने इससे पहले पाकिस्‍तान में बढ़ते रेप के मामलों में महिलाओं के कपड़ों को लेकर इमरान खान के विवादित बयान को रेहम खान ने ढोंगी करार दिया था। मैं अपनी मातृभूमि के लिए गोली खाने को भी तैयार हूं। कायरों, लुटेरों और लालची के देश में आपका स्वागत है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button