देशबड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक, पीएम मोदी ने कहा , ‘अपने मुख्‍यमंत्री को धन्‍यवाद कहना है कि मैं भटिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया’

यह घटना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में एक बहुत बड़ी चूक थी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पंजाब सरकार पर निशाना साधा है। यह बेहद चिंताजनक है।

पीएम नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में होने वाली रैली रद्द कर दी गई है। पहुंचने चंद मिनटों पहले ही पीएम के कार्यक्रम के रद्द होने की सूचना आई। गृह मंत्रालय के मुताबिक पीएम की रैली सुरक्षा में चूक की वजह से रद्द कर दी गई। पीएम मोदी भठिंडा एयरपोर्ट पर वापस लौट आए। सुरक्षा में चूक के कारण पीएम मोदी की रैली रद्द होने पर भाजपा ने पंजाब की कांग्रेस पर निशाना साधा है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ”भठिंडा हवाई अड्डे के अधिकारी ने बताया कि भठिंडा हवाई अड्डे पर लौटने पर पीएम मोदी ने वहां के अधिकारियों से कहा, “अपने मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहना कि मैं भठिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया।”

यह घटना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में एक बहुत बड़ी चूक थी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पंजाब सरकार पर निशाना साधा है। यह बेहद चिंताजनक है। उन्होंने कहा, ”अपनी निकृष्ट सोच और ओछी हरकतों से पंजाब की कांग्रेस सरकार ने दिखा दिया है कि वह विकास विरोधी है और हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के लिए भी उनके दिल में कोई सम्मान नहीं है।”

नड्डा ने कहा, ”प्रदर्शनकारियों को प्रधानमंत्री के रास्ते में जाने दिया गया और उनकी सुरक्षा से समझौता किया गया जबकि पंजाब के मुख्य सचिव और डीजीपी ने एसपीजी को आश्वासन दिया था कि रास्ता पूरी तरह से साफ है।” भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आरोप लगाया, ”पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी ने फोन पर बात करने या इस मामले का समाधान करने से इनकार कर दिया। पंजाब सरकार द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली रणनीति, लोकतांत्रिक सिद्धांतों में विश्वास रखने वाले किसी भी व्यक्ति को कष्ट पहुंचाएगी और उन्हें व्यथित करेगी।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button