मनोरंजन

फिल्म ‘पठान’ का पहला टीजर हुआ रिलीज, जानिये कब आएगी शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’

हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का टीजर रिलीज किया गया है, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इसी बीच फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है। साथ ही मेकर्स द्वारा फिल्म का पहला टीजर भी जारी कर दिया गया है। ‘पठान’ के इस टीजर वीडियो में अभिनेता शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की झलक दिखाई दे रही है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ साल 2023 के रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होने वाली है।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख खान ने ‘पठान’ का ये टीजर वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘मुझे पता है कि हमें देर हो गई है, लेकिन तारीख याद रखें, पठान का अब टाइम शुरू हो गया है। ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को थिएटर में आ रही है। दर्शक हिंदी, तमिल और तेलुगू में इस फिल्म का लुत्फ उठा पाएंगे।

यशराज फिल्म्स के 50 सालों के सफर को ‘पठान’ के साथ बिग स्क्रीन पर सेलिब्रेट कर रहे हैं’। इस टीजर को देख शाहरुख खान के फैन्स काफी उत्साहित लग रहे हैं और जमकर कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। अभिनेता जॉन अब्राहम से फिल्म के टीजर वीडियो की शुरुआत होती है।

वीडियो में अभिनेता जॉन अब्राहम कहते हैं ‘हमारे देश में हम नाम रखते हैं हमारे धर्म और जाति से, लेकिन उसके पास ऐसा कुछ नहीं था’। दीपिका पादुकोण इस टीजर वीडियो में आगे कहती हैं ‘यहां तक की उसके पास नाम रखने वाला भी नहीं था, उसके पास अगर कुछ था तो ये देश इंडिया’।

टीजर में इसके बाद शाहरुख खान की पठान अवतार में एंट्री होती है और कहते हैं ‘तो उसने अपने देश को ही धर्म मान लिया और देश की रक्षा को कर्म। जिनका नाम नहीं होता उनका नामकरण उनके साथ ही कर देते हैं। ये नाम कैसे और क्यों पड़ा इसके लिए थोड़ा सा इंतजार कीजिए। जल्द ही मिलते हैं’।

बता दें, शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसका कुछ हिस्सा शूट भी किया जा चूका है। वहीं अब फिल्म का आखिरी शेड्यूल यूरोप के स्पेन में शूट किया जाने वाला है। फिल्म से जुड़े ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक शाहरुख, दीपिका और जॉन के इसी वीकेंड स्पेन के लिए रवाना हो सकते हैं। अगर ऐसा नहीं हो सका तो वो 8 या 9 मार्च को मुंबई से स्पेन की तरफ रुख करेंगे।

फिल्म ‘पठान’ में जॉन के साथ फाइट सीक्वेंसेज भी स्पेन में शूट किये जाने वाले हैं। इसी के साथ स्पेन में शाहरुख और दीपिका के गानों को भी शूट किया जाएगा। जॉन इस बार अपनी टीम के साथ स्पेन जा रहे हैं। फिल्म में जॉन को नेगेटिव रोल में दिखाया गया है। सूत्रों के अनुसार शाहरुख और दीपिका स्पेन में करीब दो हफ्ते में दो गाने शूट करने वाले हैं। वहीं जॉन वहां एक दिन का एक्शन सीन शूट करेंगे। जॉन स्पेन केवल दो से तीन दिनों के लिए ही जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button