देशमेरठ

बटावली गांव के रहने वाले आशीष ने मथुरा में की आत्महत्या, मथुरा में सिपाही के पद पर तैनात था मृतक आशीष

क्षेत्र के ग्राम बटावली निवासी एक युवक ने मथुरा में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना गांव में आने से समस्त गांव में शोक का माहौल बना हुआ है तथा मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

बहसूमा। क्षेत्र के ग्राम बटावली निवासी एक युवक ने मथुरा में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाला युवक पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात था तथा 3 दिन पूर्व ही गांव में छुट्टी पूरी करने के बाद वापस अपने ड्यूटी पर गया था। घटना की सूचना गांव में आने से समस्त गांव में शोक का माहौल बना हुआ है तथा मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

बताते चलें कि बहसूमा क्षेत्र के ग्राम बटावली का रहने वाला आशीष पुत्र रविंद्र 2020 के बैच में पुलिस में भर्ती हुआ था। आशीष अपनी ट्रेनिंग पूरी करने के बाद मथुरा में सिपाही के पद पर तैनात था तथा वहीं पर रहकर ड्यूटी कर रहा था। आशीष के परिजनों की मानें तो वह 3 दिन पूर्व गांव में छुट्टी बिताने के बाद ही वापस ड्यूटी पर गया था। परिजनों ने बताया कि आशीष अपने एक अन्य साथी के साथ वहीं मथुरा में ही कमरा लेकर रह रहा था गुरुवार को उन्हें पुलिस के अधिकारियों से सूचना मिली कि देर रात उनके बेटे आशीष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिजन घटना की सूचना मिलते ही मथुरा के लिए रवाना हो गए हैं। हालांकि अभी तक इस इस मामले में यह जानकारी स्पष्ट नहीं हो पाई है कि आशीष ने किन परिस्थितियों के कारण आत्महत्या की है। मृतक सिपाही आशीष के परिवार में उसकी माता उर्मिला देवी-पिता रविंदर सिंह के अलावा दो बड़े भाई रजनीश व पंकज भी हैं जो गांव में ही रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button