मेरठ

बहसूमा थाना क्षेत्र में 11 ट्यूबवेलों पर चोरी ने उड़ाई पुलिस की नींद

बहसूमा। बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर सकिस्त में बीती रात बदमाशों ने किसानों के खेत में लगी 11 ट्यूबवेलों से सामान चोरी कर लिया। घटना से गुस्साए लोगों ने खेतों में ट्यूबवेलों पर ही जमकर हंगामा किया और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया ।बता दें कि गांव मौहम्मदपुर शकिस्त के किसान हरेंद्र सिंह के खेतों में लगी ट्यूबवेल से चोरों ने सामान चोरी कर लिया। इससे गुस्साए किसानों ने खेत में ही हंगामा शुरू कर दिया ।किसानों का कहना था कि बदमाश खुले घूम रहे हैं।

बहसूमा। बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर सकिस्त में बीती रात बदमाशों ने किसानों के खेत में लगी 11 ट्यूबवेलों से सामान चोरी कर लिया। घटना से गुस्साए लोगों ने खेतों में ट्यूबवेलों पर ही जमकर हंगामा किया और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया ।बता दें कि गांव मौहम्मदपुर शकिस्त के किसान हरेंद्र सिंह के खेतों में लगी ट्यूबवेल से चोरों ने सामान चोरी कर लिया। इससे गुस्साए किसानों ने खेत में ही हंगामा शुरू कर दिया ।किसानों का कहना था कि बदमाश खुले घूम रहे हैं। पुलिस उन पर कार्रवाई नहीं कर रही है। बता दे कि नगर और क्षेत्र में चोरों का आतंक मचा हुआ है। मंगलवार देर रात अज्ञात चोरों ने आधा दर्जन ट्यूबवेलों की दीवार और छत में कुंबल कर हजारों रुपए का स्टार्टर ,तार चोरी कर ले गए। किसानों ने ट्यूबवेलों पर ही हंगामा शुरू कर दिया। किसानों ने कहा कि यदि 1 हफ्ते के अंदर चोरी का पर्दाफाश न किया तो धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर हो जाएंगे। पत्रकारों से बात करते हुए हरेंद्र सिंह किसान ने बताया कि उनके खेत में लगी ट्यूबवेल से अज्ञात चोरों ने दीवार एवं छत में कुबंल कर हजारों रुपए का सामान चोरी कर फरार हो गए।

पहले भी हो चुकी है चोरी

बता दें कि अज्ञात चोरों द्वारा पहले भी थाना क्षेत्र के मौहम्मदपुर शकिस्त, बहसूमा, मौड कला, सदरपुर के जंगल में ट्यूबवेलों पर कई बार चोरियां हो चुकी हैं। पिछले कुछ समय से ट्यूबवेलों पर लगातार चोरियां हो रही हैं।लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस कोई खुलासा नहीं कर पा रही है और ना ही चोरों को गिरफ्तार कर पाई है। जिससे किसानों में आक्रोश है। पिछले कुछ दिन पहले ही रामराज चौकी से कुछ ही दूरी पर रामराज हस्तिनापुर मार्ग पर केपी न्यूज एजेंसी के नाम से दुकान है जिसका अज्ञात चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर चोरी करने की कोशिश की थी स्टार में अंदर लोक होने की वजह से चोर चोरी नहीं कर पाए थे। दुकान मालिक ने जिसकी तहरीर रामराज चौकी पर दी थी। पिछले हफ्ते गांव मौडकला में चोरों ने ट्यूबवेलों से केवल चोरी हो गया था। पुलिस किसी भी चोरी का खुलासा नहीं कर पाईं है और न ही किसी चोर को गिरफ्तार कर पाई है। जिससे किसानों में आक्रोश है। फिर खुली पुलिस की रात्रि गश्त की पोल।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button