देश

बहसूमा: मोड कला सेंटर पर धंसा गन्ने से भरे औवरलोड ट्रैक्टर, ट्रैक्टर पलटने से बचा, बड़ा हादसा होते होते टला

बहसूमा। क्षेत्र के गांव मोड कला के सेंटर पर रास्ते में चलते चलते ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राला धंस जाने के कारण ट्रैक्टर पलटते हुए बाल बाल बचा जिस कारण बड़ा हादसा होते-होते टला आपको बता दे कि सड़क पर गन्ने से भरे ओवरलोड वाहन दौड़ने से राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड रहा है।

बहसूमा। क्षेत्र के गांव मोड कला के सेंटर पर रास्ते में चलते चलते ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राला धंस जाने के कारण ट्रैक्टर पलटते हुए बाल बाल बचा जिस कारण बड़ा हादसा होते-होते टला आपको बता दे कि सड़क पर गन्ने से भरे ओवरलोड वाहन दौड़ने से राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड रहा है। लेकिन विभाग इस और कोई ध्यान नहीं दे रहे है। उन्हें कोई बड़ा हादसा होने का इंतजार है। ओवरलोड वाहन से सड़कों में बड़े-बड़े गड्ढे बन चुके हैं। पुलिस प्रशासन भी इस और कोई ध्यान नहीं दे रहा हैं। इन ओवरलोड वाहनों से नगर में लगी पद प्रकाश की लाइटें भी तारों में फाल्ट हो जाने के चलते बंद हो जाती है। लेकिन आज तक पुलिस या परिवहन विभाग ने कोई भी कार्रवाई नहीं की है। जिसके चलते सड़कों पर गन्ने से भरे ओवरलोड वाहन के चालक बेखौफ होकर निकल जाते हैं।

बताते चलें कि क्षेत्र में बिना परमिट के ट्रैक्टर ट्रॉला एवं ट्रक गन्ना से भरे ओवरलोड वाहन सड़क पर दौड़ रहे हैं। इन ओवरलोड वाहनों से छोटे वाहन चालक उनमें टकराकर घायल भी हो चुके हैं। लेकिन आज तक परिवहन विभाग एवं पुलिस विभाग ने कार्रवाई नहीं की है। जिसके चलते ओवरलोड वाहन लेकर चालक बैखोफ होकर निकल जाते हैं। इन ओवरलोड वाहनो से नगर में हाईटेंशन लाइन के तारो में गन्ने अडकर फाल्ट हो जाते हैं।लेकिन आज तक विभाग ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

अभी पिछले हफ्ते ही मोड़कला के रास्ते पर ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राला पलट गया था। गनीमत यह रही थी कि उस समय सड़क पर कोई नहीं था वरना बड़ा हादसा हो सकता था। इसी कड़ी में मंगलवार की सुबह ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राला मोड कला सेंटर से टिकोला शुगर मिल जा रहा था। जैसे ही वह रास्ते में चला तो अचानक ओवरलोड होने की वजह से ट्रैक्टर ट्राला बीच रास्ते में धंस गया जिससे वहां आने जाने वालों को निकलने मैं काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर घूम गया गनीमत यह रही कि वह पलटने से बच गया। और ड्राइवर सुरक्षित बच गया। यदि वहां उसके आसपास कोई और दूसरा वाहन होता तो बड़ा हादसा हो सकता था। इसलिए बड़ा हादसा होते होते टल गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button