बड़ी खबरेंमेरठ

बागपत में गोलियों से छलनी कर 24 साल के युवक की निर्मम हत्या,पीड़ित परिवार ने थाने के बाहर शव रखकर की न्याय की मांग, पुलिस पर लगाए आरोप

मृतक की बहन सरोज ने बताया कि मुन्ना के शरीर पर ईंट से मारे जाने के निशान मिले हैं. पीट-पीटकर उसकी हत्या की गई है. पीड़ित परिवार ने छपरौली थाना पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है.

उत्तर प्रदेश के बागपत में मलकपुर गांव में शनिवार की देर रात्रि एक युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी और शव को गांव के पास से गुजर रहे रजबहे में फेंक दिया गया। रविवार की सुबह तकरीबन साढ़े पांच बजे खेतों में जा रहे किसानों व ग्रामीणों को जब युवक का शव लहुलुहान पड़ा मिला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, तो शव के पास आधा दर्जन से अधिक खोखे भी पड़े मिले। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा दिया। वहीं हत्या की सूचना पर एएसपी व सीओ ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। फिलहाल हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। इस संबंध में मृतक के पिता ने गांव के ही चार लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई है।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, तो शव के पास आधा दर्जन से अधिक खोखे भी पड़े मिले। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा दिया। वहीं हत्या की सूचना पर एएसपी व सीओ ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। फिलहाल हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। इस संबंध में मृतक के पिता ने गांव के ही चार लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसर मृतक विशाल उम्र 24 साल पुत्र शीशपाल मलकपुर गांव का रहने वाला था। मृतक का पिता बुढ़ाना में स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। फिलहाल मृतक युवक विशाल बड़ौत में अपने ताऊ के पास रहता था।मलकपुर गांव में रविवार की सुबह राजवाहे की पटरी पर ग्रामीणों ने 24 वर्षीय युवक का लहूलुहान शव पड़ा देखा। ऐसा लग रहा था कि जैसे उसके सिर को किसी वाहन ने कुचल रखा हो, इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां 315 बोर की गोली के कई खोखे पड़े मिले, जिसके बाद पता चला कि युवक के सिर और कमर में कई गोलियां मारी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button