मनोरंजन

बातों-बातों में सलमान खान ने बता दिया अपना रिलेशनशिप स्टेटस, हंसी मजाक करती दिखाईं दीं बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में पहुंचीं शहनाज गिल

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में पहुंचीं शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ खूब मस्ती की। इस दौरान उन्होंने सलमान खान के मुंह से उनके रिलेशनशिप स्टेटस की सच्चाई भी निकलवा दी।

तेजस्वी प्रकाश ने टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के ग्रैंड फिनाले में चमचमाती हुई ट्रॉफी अपने नाम की। ग्रैंड फिनाले में हाई वोल्ट एंटरटेनमेंट देखने को मिला। शहनाज गिल का अंदाज सबसे ज्यादा चर्चे बटोर रहा है।

ग्रैंड फिनाले से शहनाज गिल के काफी सारे मजेदार वीडियो सामने आए हैं जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहे है। शहनाज गिल वीडियो में सलमान खान के साथ खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। पहली बार शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के बिना इस शो में दिखाई दी हैं। शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी स्पेशल परफॉर्मेंस जरिए श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

ग्रैंड फिनाले के दौरान शहनाज कभी सलमान खान के साथ हंसी मजाक करती तो कभी सिद्धार्थ की याद में बेहद भावुक भी दिखाई दीं।  शहनाज की हालत देखने के बाद सलमान खान की आंखों से भी आंसू छलक आए थे।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो में शहनाज गिल सलमान खान के साथ खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं, वीडियो में सलमान खान शहनाज से कहते हैं कौन सी कैफ बताती थी आप खुद को। इस पर शहनाज अपने ही अंदाज में कहती है, “मैं तो अब इंडिया की शहनाज गिल हो गई हूं क्योंकि कैटरीना तो पंजाब की कैटरीना कैफ हो गई है उन्होंने विक्की कौशल से शादी जो कर ली है।”

सलमान खान शहनाज की इन बातों पर कहते हैं विक्की कौशल से शादी कर ली है सब कुशल मंगल है सब खुश हैं। इस पर शहनाज सलमान से कहती है सर आप खुश रहो बस। शहनाज के इस अंदाज पर हर किसी की हंसी छूट जाती है खुद सलमान भी मुस्कुराने लगते है।

शहनाज आगे कहती हैं आप सिंगल ज्यादा अच्छे लगते हो सिंगल ही रहो, इसके आगे सलमान कहते हैं जब सिंगल हो जाऊंगा तो ज्यादा अच्छा लगूंगा। शहनाज इस पर सलमान खान की पोल खोलते हुए कहती हैं, “अच्छा कमिटेड हो।” सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button