मेरठ

बीते कई साल से जानलेवा हमला करने के आरोप में वांछित चल रहे पूर्व प्रधान को पुलिस ने भेजा जेल

बहसूमा। बीते कई साल से जानलेवा हमला करने के आरोप में वांछित चल रहे अकबरपुर सादात के पूर्व प्रधान को पुलिस ने हिरासत में लेकर शुक्रवार को जेल भेज दिया है। बताते चलें कि क्षेत्र के ग्राम अकबरपुर सादात के रहने वाले पूर्व प्रधान कलीम पर गांव के ही दलित समाज के कुछ लोगों पर जानलेवा हमला करने तथा हरिजन एक्ट में वांछित चल रहा था।

बहसूमा। बीते कई साल से जानलेवा हमला करने के आरोप में वांछित चल रहे अकबरपुर सादात के पूर्व प्रधान को पुलिस ने हिरासत में लेकर शुक्रवार को जेल भेज दिया है। बताते चलें कि क्षेत्र के ग्राम अकबरपुर सादात के रहने वाले पूर्व प्रधान कलीम पर गांव के ही दलित समाज के कुछ लोगों पर जानलेवा हमला करने तथा हरिजन एक्ट में वांछित चल रहा था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थाना पुलिस की माने तो कलीम एक शातिर किस्म का अपराधी है तथा उस पर हत्या, हत्या का प्रयास, हरिजन एक्ट जैसी संगीन धाराओं में दर्जनों मुकदमे चल रहे हैं।

अधिकतर मामलों में वह घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो जाता है। गांव में ही एक दलित युवक पर जानलेवा हमला करने के आरोप में वह कई माह से खराब चल रहा था जिसमें पुलिस लगातार दबिश दे रही थी लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहा था। कार्यवाहक थाना प्रभारी ओम प्रबल सिंह ने बताया कि उन्होंने मुखबिर की सूचना पर पूर्व प्रधान कलीम को गांव के ही एक रास्ते पर मवाना जाते समय चारों ओर से घेर लिया तथा उसे हिरासत में लेकर थाने ले आए। जरूर लिखा पढ़ी के बाद आरोपी को जेल भेजा दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button