मनोरंजन

बेहद क्यूट हैं सैफ अली खान और करीना कपूर के नन्हे नवाब,सैफ-करीना ने मनाया बेटे जेह का पहला बर्थडे

सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे बेटे जेह अली खान आज एक साल के हो गए हैं. इस मौके पर फैंस से लेकर उनके परिवार वाले भी विश कर रहे हैं.

बॉलीवुड के रॉयल कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान के छोटे नवाब यानि दूसरे बेटे जहांगीर अली खान आज एक साल के हो गए हैं। बेटे के पहले बर्थडे पर करीना कपूर खान ने खास इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्हें विश किया है।तैमूर और जेह की तसवीर शेयर कर करीना कपूर खान ने कैप्शन में लिखा, ‘भाई, रुको मेरे लिए मैं भी आज तुम्हारे साथ हूं. चलो साथ में दुनिया घूमते है. जाहिर तौर पर अम्मा भी हमारे साथ होंगी जो हमारे पीछे आ रही है. हैप्पी बर्थडे जेह बाबा. माय लाइफ. मेरा बेटा. मेरा शेर.’ वहीं, एक और तसवीर में सैफ और जेह साथ दिख रहे हैं.

जेह का जन्म 21 फरवरी, 2021 को हुआ था। तस्वीर में जेह अपने बड़े भाई तैमूर अली खान के साथ खेल रहे हैं। घर में तैमूर और जेह दोनों रेंगते नजर आ रहे हैं। तस्वीर के बारे में बताते हुए करीना ने लिखा, “भाई, मेरे लिए रुको मैं आज एक साल हो गया हूं ️आइए दुनिया को एक साथ एक्सप्लोर करें… बेशक अम्मा हर जगह हमारा पीछा कर रही हैं… अनंत काल और उससे आगे तक।सैफ अली खान और करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर अपने जन्म के वक्त से ही सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. वह बॉलीवुड के फेमस स्टारकिड कहे जाते हैं. ऐसे में उनके भोई और इस कपल के नन्हे नवाब जेह अली खान कैसे पीछे रह सकते थे. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो इस समय छाई हुई हैं.
आज जेह अली खान एक साल के हो गए हैं. बीते साल आज ही के दिन सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था. हालांकि, तैमूर की तरह जेह को दोनों लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं, लेकिन इन दोनों भाइयों की क्यूटनेस ही ऐसी है जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर कर लेती है. सोशल मीडिया पर तो उनके चाहने वाले बर्थडे विश कर ही रहे हैं.जैसे ही करीना कपूर ने ये तस्वीरें शेयर कीं, उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने पोस्ट पर कमेंट्स की लाइन लगा दी।

हैप्पी बर्थडे जेह, दीया मिर्जा ने लिखा, अमृता अरोड़ा ने टिप्पणी की, जेह बाबा दिल के इमोजी के साथ। नेहा धूपिया ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे जेह! ढेर सारा प्यार।वहीं उनकी बुआ और एक्ट्रेस सोहा अली खान ने भी इस मौके पर एक वीडियो शेयर की है. सोहा ने वीडियो साझा करते हुए जेह की ओर से लिखा है, ‘क्या, ये मेरा पहला बर्थडे हैं’, इस वीडियो में जेह काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. उन्हें देखकर लग रहा है मानो वह अपने अंदाज में डांस कर रहे हैं. वीडियो में उनके चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं, जो अपनी उम्र से बढ़कर दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उनके एक्सप्रेशन बेहद क्यूट हैं. इससे पहले करीना कपूर खान ने भी अपने दोनों बेटों की खेलते हुए एक झलक दिखाई थी, जिसके कैप्शन में जेह की ओर से लिखा था, भाई रुको मेरा इंतजार करो. मैं आज एक साल का हो गया हूं. चलो हम एक साथ दुनिया घूमे, जहां अम्मा हर जगह हमें फॉलो करेंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button