मनोरंजन

भारती सिंह-हर्ष लिम्बचिया के घर आया नन्हा मेहमान, हर्ष लिबांचिया ने पोस्ट के जरिये दी गुड न्यूज़

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिबांचिया माता-पिता बन गए हैं। रविवार को भारती सिंह ने एक बेटे को जन्म दिया। इस गुड न्यूज़ से कपल के सेलिब्रिटी फ्रेंड्स और चाहने वाले काफी खुश नजर आ रहे हैं।

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिबांचिया माता-पिता बन गए हैं। रविवार को भारती सिंह ने एक बेटे को जन्म दिया। हर्ष लिबांचिया ने इस बात की जानकारी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये दी। इस गुड न्यूज़ से कपल के सेलिब्रिटी फ्रेंड्स और चाहने वाले काफी खुश नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह ने बीते साल अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और कुछ समय पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अप्रैल के पहले हफ्ते में माँ बन सकती है।

हर्ष लिबांचिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और भारती सिंह की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में दोनों व्हाइट कलर की मैचिंग ड्रेस में एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ हर्ष ने कैप्शन में लिखा, “It’s a BOY”। एक घंटे पहले शेयर की गयी इस तस्वीर को अबतक दो लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। टेलीविज़न जगत के कई बड़े सितारें भारती सिंह और हर्ष लिबांचिया को बधाई दे रहे हैं। वहीं चाहने वाले भी दोनों को बधाई देते नहीं थक रहे हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अफवाह उड़ी थी कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिबांचिया एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं। जिसका भारती सिंह ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर खंडन किया था। लाइव के दौरान भारती सिंह ने कहा था कि मुझे मेरे करीबियों के फ़ोन और मैसेज आ रहे हैं। खबर आयी है कि मुझे बेटी हुई है। ऐसा कुछ नहीं है। मैं खतरा खतरा के सेट पर हूं। 15-20 मिनट का ब्रेक हुआ है, इसलिए मैंने लाइव आने का फैसला किया है। मैं अभी भी काम कर रही हूं। डिलीवरी डेट नजदीक है और मुझे डर लग रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button