देशबड़ी खबरें

भारत के लिए गर्व का पल , हरनाज संधू बनीं मिस यूनिवर्स

करीब 21 साल बाद भारत के पास मिस यूनिवर्स का ताज वापस आ गया है। जैसे ही चंडीगढ़ की हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स के खिताब से नवाजा गया, सोशल मीडिया पर #HarnaazSandhu ट्रेंड करने लगा। हर कोई उनको बधाई देने के लिए उतावला नजर आया। थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया पर हरनाज को बधाई देने वालों के बीच होड़ लग गई। ट्विटर, फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम पर भी हरनाज छा गईं।

मॉडल और एक्ट्रेस हरनाज संधू ने सोमवार को मिस यूनिवर्स  का ताज अपने नाम करके इतिहास रच दिया. 80 देशों के प्रतियोगियों को पछाड़ते हुए  21 साल बाद भारत को ये ताज हासिल हुआ है. मालूम हो हरनाज संधू से पहले सिर्फ दो इंडियन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन  ने साल 1994 और लारा दत्ता  ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. इजराइल के इलियट में इस आयोजन का 70वां संस्करण आयोजित किया गया था, जहां हरनाज संधू  ने जीत हासिल की.

जीत के बाद रो पड़ीं हरनाज

हरनाज कौर संधू ने मिस यूनिवर्स के ताज को जीतने के लिए पैराग्वे और साउथ अफ्रीका की मॉडल्स को मात दी. हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स 2020 रहीं मेक्सिको की Andrea meza ने ताज पहनाया. विजेता के रूप में अपने नाम का ऐलान होने पर संधू रो पड़ी थीं. वहीं ताज पहनने पर उनकी खुशी देखने लायक थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button