मेरठ

मेरठ की तरफ क्यों भागती है पुलिस, जब नोएडा में होते है अपराध?

जब नोएडा में अपराध होते है तो पुलिस मेरठ की तरफ भागती है। क्योंकि गाजियाबाद, शाहदरा, मेरठ के लालकुर्ती, सुंदरनगरी इन क्षेत्रों से अपराधियों को में कट्टा सप्लाई किया जाता है।

उत्तर प्रदेश का जिला गौतमबुद्ध नगर (नोएडा, ग्रेटर नोएडा) प्रतिदिन नए विकास कर रहा है। जेवर में बनने वाले एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट, यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में बनने वाला फिल्म सिटी, देश का पहला पॉड टैक्सी। वही दूसरी ओर अपराधी अपराध भी कर रहे है। जब भी नोएडा-ग्रेटर नोएडा में कोई अपराध होता है तो होने वाले अपराध में प्रयुक्त हथियार मेरठ से ही खरीदे जाते है।

नोएडा सेक्टर 56 में हुई लूट कांड में प्रयोग किया गया कट्टा सरधना से ही खरीदा गया था। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि नोएडा सेक्टर 58 में 27 जुलाई को लूट कांड हुई थी, जिसमे पुलिस ने विशाल, कुशल ,विक्रम, सचिन, नितिन और रोहित गिरफ्तार किया था। पुलिस ने एक तमंचा और तीन जिंदा कारतूस विक्रम के पास से बरामद किया, जिसे मोनू और हर्षित ने मेरठ के सरधना में खरीदा था।

गाजियाबाद, शाहदरा, मेरठ के लालकुर्ती, सुंदरनगरी इन क्षेत्रों से अपराधियों को में कट्टा सप्लाई किया जाता है। शावेज़ खान ने जानकारी दी कि यह कट्टा ट्रक के स्टेरिंग से बनता है, घर पर ही कट्टा बनाकर 1000 से 2000 रुपए में बेचे जाते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button