बड़ी खबरेंमेरठ

मेरठ: गुस्साए युवक ने खुद को गोली से उड़ाया, कुत्ते की पिटाई पर डांटा था पिता ने

मेरठ के गावड़ी गांव में गुस्साए युवक ने पिता की डांट से खुद को गोली मार ली। उपचार के दौरान घायल की मौत हो गई। पिता और मां ने पालतू कुत्ते की पिटाई करने पर युवक को डांट दिया था।

मेरठ के गावड़ी गांव में गुस्साए युवक ने पिता की डांट से खुद को गोली मार ली। उपचार के दौरान घायल की मौत हो गई। पिता और मां ने पालतू कुत्ते की पिटाई करने पर युवक को डांट दिया था। इस बात को लेकर वारदात अंजाम दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और तमंचा बरामद कर लिया है।

कायस्थ गावड़ी निवासी विपिन नेहरा (28) ने सोमवार सुबह अपने पालतू कुत्ते की पिटाई कर दी। इस पर ब्रजवीर (पिता)ने अपने बेटे को डांटकर घर से निकल जाने के लिए कह दिया। इससे क्षुब्ध होकर विपिन अपने कमरे में चला गया और खुद को बंद कर लिया। कुछ ही देर बाद विपिन के कमरे से गोली चलने की आवाज आई। इससे परिजनों में हड़कंप मच गया और तुरंत ही दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया गया। आसपास के लोग भी पहुंच गए। दरवाजा तोड़कर कुछ लोग अंदर घुसे तो वहां लहूलुहान हालत में विपिन फर्श पर पड़ा मिला।

पुलिस को सूचना दी गई और घायल को सुभारती अस्पताल भर्ती कराया गया। विपिन की मौत अस्पताल में उपचार के दौरान  हो गई। सूचना पर फोरेंसिक टीम और पुलिस मौके पर पहुंची। फारेंसिक टीम ने ब्लड के सैंपल लिए और कमरे से तमंचा बरामद कर लिया। पुलिस ने बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। विपिन ने कुछ माह पूर्व जहर खाकर भी सुसाइड का प्रयास किया था और इस मामले में पुलिस के पास रिकार्ड है।  फिलहाल परिजनों ने एक तहरीर दी है कि बेटे ने तमंचे से गोली मारकर सुसाइड किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button