मेरठ

मेरठ: परीक्षितगढ़ रोड स्थित यादगार पुलिस चौकी के पास हादसे में युवक की मौत, शव को सड़क पर रखकर परिजनों ने जाम लगाकर किया हंगामा

मेरठ में किला परीक्षितगढ़ रोड स्थित यादगार पुलिस चौकी के पास गुरुवार देर रात हुए हादसे में युवक की मौत हो गई। वहीं शव को सड़क पर रखकर परिजनों ने जाम लगाकर हंगामा किया।

मेरठ में किला परीक्षितगढ़ रोड स्थित यादगार पुलिस चौकी के पास गुरुवार देर रात हुए हादसे में युवक की मौत हो गई। वहीं शव को सड़क पर रखकर परिजनों ने जाम लगाकर हंगामा किया। इसके अलावा हॉस्पिटल के डॉक्टरों पर मृतक के परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस ने जैसे-तैसे मामले को शांत कर शव पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

रविश कुमार भावनपुर थाना क्षेत्र के छिलौरा गांव निवासी परतापुर स्थित फैक्टरी में नौकरी करता था। काम खत्म कर गुरुवार रात वह साइकिल से घर जा रहा था। जैसे ही वह सिविल लाइन क्षेत्र में किला रोड पर यादगारपुर पुलिस चौकी के पास पहुंचा तो अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसको नजदीक के सर्वोदय नर्सिंग होम में भर्ती कराया। आरोप है कि चिकित्सकों की लापरवाही के चलते मौत हो गई।

इसके बाद परिवार के लोगों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर सिविल लाइन ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। चालक का पता लगाया जा रहा है। वहीं चिकित्सकों ने कहा कि युवक को परिजन मृत अवस्था में ही लाए थे। लापरवाही का आरोप गलत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button