बड़ी खबरेंमेरठ

मेरठ: पूर्व प्रधान की हुई हत्या, गोलियों से भूनकर मारा, खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में हुई पूर्व प्रधान की खौफनाक हत्या । आरोपियों ने कहा जो भी सामने आएगा उसे मार देंगे। किसी ने भी नहीं की हमलावरों के सामने आने की हिम्मत।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में हुई पूर्व प्रधान की खौफनाक हत्या । आरोपियों ने कहा जो भी सामने आएगा उसे मार देंगे। किसी ने भी नहीं की हमलावरों के सामने आने की हिम्मत। दो महिलाएं (मां-बेटी) भी इस हत्याकांड में शामिल थी। आधा घंटे बाद दोनों महिलाओं ने थाने पहुंचकर कर दिया सरेंडर।

पूरा मामला

किठौली के पूर्व प्रधान तेजपाल सिंह सैनी (55) की मेरठ-बागपत मार्ग स्थित नंगला गांव में मंदिर के पास गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। उनके बेटे अंकित को भी गोली मार दी गई। इसके बाद एक महिला ने अपनी बेटी के साथ थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। मां-बेटी समेत पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवती से दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज था पूर्व प्रधान तेजपाल सिंह सैनी पर ।

घटनास्थल से 300 मीटर की दूरी पर तेजपाल सिंह के खेत हैं। तेजपाल पर गोलियां बरसाईं गई, तो  लोग वीडियो बना रहे थे। लोगों ने तेजपाल सिंह को बचाने की कोशिश नहीं की। लोगों ने तेजपाल सिंह के हत्या की जानकारी पुलिस को नहीं दी। वीडियो हासिल करने कोशिश कर रही है पुलिस।

मां-बेटी ने जानी थाने में सरेंडर करने के बाद दुष्कर्म पीड़ित युवती का मामा गांव किठौली पहुंच गया। मामा ने कहा जो भी सामने आएगा उसे मार देंगे। तेजपाल के घर जाकर कहा कि मंदिर के पास शव पड़ा है, जाकर उठा लो। आरोपी ने मनाया जश्न गांव के लोगों को पिलाई कोल्डड्रिंक।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button