बड़ी खबरेंमेरठ

मेरठ: मंगल पांडे नगर के ओम धर्म कांटे पर बेखौफ बदमाशों ने की लूटपाट, 3.20 लाख रुपये लेकर हुए फरार

मेरठ: मेरठ में मंगल पांडे नगर के ओम धर्म कांटे पर बदमाशों ने 3.20 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए फायर किया और उसके बाद नकदी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मेरठ: मेरठ में मंगल पांडे नगर के ओम धर्म कांटे पर बदमाशों ने लूटपाट की और 3.20 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए फायर किया और उसके बाद नकदी लूटकर फरार हो गए। मेडिकल पुलिस के अलावा स्वाट टीम ने जांच शुरू कर दी है। वारदात को अंजाम देने में तीन बदमाश बताए जा रहे हैं।

जागृति विहार सेक्टर-1 निवासी राकेश अग्रवाल का मंगल पांडे नगर में ओम धर्म कांटा है। राकेश कुमार हर रोज की तरह सुबह पांच बजे घर चले गए और उनका बेटा उपेश अग्रवाल धर्म कांटे पर आ गए। उपेश अपने साथ 3.60 लाख रुपये लेकर आये थे। उन्होंने उसे ड्रोज में रखा। करीब 6:15 पर एक ट्रक चालक वहां आया और उन्होंने उसे 40 हजार का पेमेंट कर दिया। उसका कहना है कि पांच मिनट बाद ही वह अंदर जब हिसाब लिख रहे थे, तभी फायर की आवाज आई।

उन्होंने देखा कि एक बदमाश ने फायर किया है और अंदर आकर वह रुपये मांगने लगे। उपेश ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने पिस्टल तान दी। उपेश अंदर की ओर भाग गए। तभी बदमाशों ने ड्रोज में से 3.20 निकाले और फरार हो गए। 

इसके बाद मौके पर इंस्पेक्टर मेडिकल संत शरण सिंह पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज में तीन बदमाश मोटरसाइकिल पर भागते दिखाई दे रहे हैं। कुछ ही देर में स्वाट टीम प्रभारी देवेंद्र सिंह भी पहुंच गए। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button