बिज़नेस

लॉयड ने पूर्वी भारत के बाजारों के लिए सौरव गांगुली को बनाया ब्रांड एम्बैसडर

हैवेल्स इंडिया लिमिटेड के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक अनिल राय गुप्ता ने कहा, ‘‘हमारा ब्रांड सौरव गांगुली को एक प्रेरणा के रूप में देखता है। गांगुली की लोकप्रियता से हमारे ब्रांड को फायदा होगा।’’

नयी दिल्ली: बिजली के सामान बनाने वाली कंपनी हैवेल्स इंडिया के टिकाऊ उपभोक्ता सामान ब्रांड लॉयड ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली को पूर्वी भारत के बाजारों के लिए अपना ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त किया है।

यह जानकारी कंपनी ने बुधवार को दी। हैवेल्स इंडिया ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा है कि  इस भागीदारी के तहत गांगुली लॉयड श्रृंखला के टिकाऊ उत्पादों (कंज्यूमर ड्यूरेबल्स) का प्रचार, विज्ञापन और विपणन के जरिये समर्थन करेंगे।

हैवेल्स इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और चेयरमैन अनिल राय गुप्ता ने कहा, ‘‘हमारा ब्रांड सौरव गांगुली को एक प्रेरणा के रूप में देखता है। गांगुली की लोकप्रियता से हमारे ब्रांड को फायदा होगा।’’

ब्रांड के साथ अपने जुड़ाव पर गांगुली ने कहा, लॉयड ने खुद को भारत में सबसे भरोसेमंद टिकाऊ उपभोक्ता सामान ब्रांड के रूप में स्थापित किया है, जो नवोन्मेषण, बेहतर प्रौद्योगिकी और बिक्री के बाद ग्राहक सहायता पर निरंतर ध्यान केंद्रित करता है। लॉयड एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर और एलईडी टीवी जैसे उत्पादों की बिक्री करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button