विदेश

वाशिंगटन हवाई अड्डे पर अचेत अवस्था में मिली महिला ,पहुंचाया अस्पताल

सीमा शुल्क एवं सीमा सुरक्षा (सीबीपी) विभाग ने मंगलवार को कहा कि महिला एक भारतीय नागरिक है और अमेरिका में वैध तरीके से स्थायी रूप से निवास कर रही थी.

वॉशिंगटन डलेस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बैगेज बेल्ट के पास अचेत अवस्था में व्हीलचेयर पर पाई गई 54 वर्षीय भारतीय महिला को चिकित्साकर्मियों के समय रहते हस्तक्षेप करने के बाद बचा लिया गया है.
अमेरिकी अधिकारियों ने यह जानकारी दी और कहा कि वह घटना बेहद दुखद थी.सीमा शुल्क एवं सीमा सुरक्षा (सीबीपी) विभाग ने मंगलवार को कहा कि महिला एक भारतीय नागरिक है
और अमेरिका में वैध तरीके से स्थायी रूप से निवास कर रही थी. विभाग ने कहा कि महिला दोहा, कतर से 15 घंटे की उड़ान में सवार होकर रविवार शाम को एयरपोर्ट पहुंची थी. एयरपोर्ट के अधिकारियों ने सीबीपी को जानकारी दी कि बैगेज बेल्ट के पास एक महिला व्हीलचेयर पर अचेत अवस्था में पाई गई है.
वाशिंगटन डलेस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बैगेज बेल्ट के पास अचेत अवस्था में व्हीलचेयर पर पाई गई 54 वर्षीय भारतीय महिला को चिकित्साकर्मियों के समय रहते हस्तक्षेप करने के बाद बचा लिया गया है।

अमेरिकी अधिकारियों ने यह जानकारी दी और कहा कि वह घटना बेहद दुखद थी। सीमा शुल्क एवं सीमा सुरक्षा (सीबीपी) विभाग ने मंगलवार को कहा कि महिला एक भारतीय नागरिक है और अमेरिका में वैध तरीके से स्थायी रूप से निवास कर रही थी। सीमा शुल्क एवं सीमा सुरक्षा (सीबीपी) विभाग ने मंगलवार को कहा कि महिला एक भारतीय नागरिक है और अमेरिका में वैध तरीके से स्थायी रूप से निवास कर रही थी।
विभाग ने कहा कि महिला दोहा, कतर से 15 घंटे की उड़ान में सवार होकर रविवार शाम को हवाई अड्डे पहुंची थी। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने सीबीपी को जानकारी दी कि बैगेज बेल्ट के पास एक महिला व्हीलचेयर पर अचेत अवस्था में पाई गई है।वॉशिंगटन एयरपोर्ट पर अचेत हालत में मिली भारतीय महिला को अस्पताल पहुंचाया गया
बैगेज बेल्ट के पास महिला व्हीलचेयर पर अचेत अवस्था में पाई गई

संघीय एजेंसी की ओर से जारी एक बयान में कहा, 10 मिनट तक सीबीपी के आपातकालीन चिकित्साकर्मियों ने महिला का जीवन बचाने का असाधारण प्रयास किया.बाद में हवाई अड्डे के चिकित्साकर्मियों को महिला की जान बचाने में कामयाबी मिली. महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. बयान में कहा गया कि अस्पताल से प्राप्त सूचना के अनुसार, महिला खुद से सांस ले रही थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button