मनोरंजन

विक्की कौशल पर गलत नंबर प्लेट लगाने का था आरोप, मिल गई है इंदौर पुलिस से क्लीन चिट

अभिनेता विक्की कौशल पर 2 जनवरी को फिल्म की शूटिंग के दौरान गाड़ी पर गलत नंबर प्लेट लगाने का था आरोप, इंदौर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। इसके बाद इंदौर पुलिस ने जांच शुरू की थी।

अभिनेता विक्की कौशल पर 2 जनवरी को फिल्म की शूटिंग के दौरान गाड़ी पर गलत नंबर प्लेट लगाने का था आरोप, इंदौर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। इसके बाद इंदौर पुलिस ने जांच शुरू की थी। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विक्की कौशल को मिल गई है इंदौर पुलिस से क्लीन चिट।

इंदौर पुलिस ने विक्की कौशल के खिलाफ फिल्म के सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान मोटरसाइकिल पर एक पंजीकरण संख्या के कथित अवैध इस्तेमाल की शिकायत की जांच बंद कर दी है। इस बारे में पुलिस अधिकारी का कहना है कि वाहन की नंबर प्लेट की वजह से भ्रम की स्थिति पैदा हो गई थी।

जय सिंह यादव ( शिकायतकर्ता ) ने कहा  “फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है,उसका कहना था कि पता नहीं फिल्म यूनिट को इसकी जानकारी है या नहीं… लेकिन यह अवैध है, बिना अनुमति के मेरी नंबर प्लेट का उपयोग नहीं कर सकते।”  शिकायतकर्ता ने कहा  कि  विक्की कौशल की फिल्म की शूटिंग के दौरान मोटरसाइकिल पर उसकी गाड़ी के पंजीकरण नबंर के अंतिम चार अंको ‘4872’ का इस्तेमाल किया गया था।

पुलिस के जांच करने के बाद पता चला की फिल्म की शूटिंग के दौरान जो मोटरसाइकिल इस्तेमाल की गई थी, उसके ऊपर रजिस्ट्रेशन नंबर ‘1872’ का प्रयोग किया गया था। पुलिस थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी ने कहा कि, नंबर प्लेट पर जो अंक थे उसमें पहला अंक 1 नंबर लिखा था जो की 4 की तरह दिखाई दे रहा था। जिसकी वजह से जय सिंह यादव को भ्रम की स्थिति पैदा हो गई थी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button