मनोरंजन

शादी के बंधन में बंधे सना कपूर और मयंक पाहवा, महाबलेश्वर में हुई शादी, फैन्स के साथ शेयर की शादी की फोटोज

मयंक पाहवा और सना कपूर मार्च 2022 को शादी के बंधन के बंध गए हैं। महाबलेश्वर में हुई दोनों की शादी। अभिनेत्री ने अपनी शादी की फोटोज फैन्स के साथ शेयर की हैं, जो काफी पसंद की जारी हैं।

अभिनेता सीमा पाहवा और मनोज पाहवा के बेटे मयंक पाहवा की बॉलीवुड अभिनेत्री सुप्रिया पाठक और पंकज कपूर की बेटी सना कपूर संग 2 मार्च 2022 को शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की शादी महाबलेश्वर में हुई है। सोशल मीडिया पर उनकी हल्दी और मेहंदी के फंक्शन की कई सारी फोटोज वायरल हो रही थी। अभिनेत्री ने अपनी शादी की फोटोज शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सना कपूर ने अपनी शादी की कुछ फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि दुल्हन ने पेस्टल ब्लू लहंगा पहना था, जिसे उन्होंने मैचिंग दुपट्टे और नारंगी-लाल ब्लाउज पहना हुआ है। वहीं दूल्हे ने पैटर्न वाला काला कुर्ता और जैकेट पहना हुआ है। सना ने अपनी इस पोस्ट को सिंपल हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन दिया।

अभिनेत्री द्वारा शेयर की गई पहली फोटो में सना और मयंक के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान देखी जा सकता है। वहीं दूसरी फोटो में वो एक गज़ेबो के नीचे खड़े हैं और मयंक, सना को किस कर रहे हैं। इस नए कपल को कमेंट में शादी की जमकर बधाई मिल रही हैं। इसी क्रम में दुल्हन सना की भाभी मीरा कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘बधाई हो’। साथ ही उन्होंने कई दिल वाले इमोजी भी सेंड किए हैं।

इसके अलावा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मीरा कपूर ने भी शादी के दौरान की कुछ फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने अपनी और अपने पति शाहिद कपूर की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है और उसके साथ उन्होंने कैप्शन में दिल वाली इमोजी पोस्ट की है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि शाहिद ने सफेद पजामा के साथ एक काले रंग का कुर्ता और जैकेट पहना हुआ है और मीरा ने एक हाथीदांत लहंगा-शैली की साड़ी पहनी हुई है।

सोशल मीडिया पर इससे पहले सना कपूर और मयंक पाहवा के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटोज छाई हुई थी। जिसमें शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर ने भी दूल्हा-दुल्हन का जमकर साथ दिया था। सना कपूर के इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन रत्ना पाठक और नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक ने भी जमकर पोज देते नजर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button