मनोरंजन

सात जन्मों के लिए Suraj Nambiar की हुईं Mouni Roy,शादी की तस्वीरें शेयर कर कही ये खास बात

Mouni Roy Suraj Nambiar Wedding: मौनी रॉय ने अपनी रिलेशनशिप को अब एक खूबसूरत बंधन में बांध लिया है. गुरुवार की सुबह-सुबह उन्होंने शादी रचा ली है.

मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. दोनों ने गोवा में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के बीच में हिंदू मलयाली परंपराओं को निभाकर शादी की है. दोनों ने इतनी सादगी से शादी की है कि लोगों का इस कपल पर प्यार आ रहा है. शादी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा- मैंने उसे आखिर में पाया ..♥️ हाथ में हाथ डाले, परिवार और दोस्तों का आशीर्वाद, हम अब शादीशुदा हैं !आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए…27.01.22 प्रेम, सूरज और मौनी,तो वहीं मौनी के लिए सूरज ने भी एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है, सूरज ने लिखा- मैंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त, और अपने प्यार से शादी रचाई है, मैं खुदको बहुत खुशनसीब समझता हूं.

मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. दोनों ने गोवा में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के बीच में हिंदू मलयाली परंपराओं को निभाकर शादी की है. दोनों ने इतनी सादगी से शादी की है कि लोगों का इस कपल पर प्यार आ रहा है. शादी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.
मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार की इस यादगार शादी में उनके करीबी दोस्तों ने हिस्सा लिया. 27 जनवरी को गोवा में धूमधाम से दोनों की शादी हुई. शादी में उनके खास दोस्त अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी, आश्का गोराड़िया सहित करीबी लोग शामिल हुए. इन मेहमानों की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button