मनोरंजन

सामने आया ‘बच्चन पांडे’ से अक्षय कुमार का लुक,आपको डराने, हंसाने और रुलाने आ रहे हैं बच्चन पांडे, इस दिन आएगा ट्रेलर

अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' का एक नया और खतरनाक लुक वाला पोस्टर शेयर किया है। अक्षय कुमार ने इस पोस्टर के साथ बताया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है। अक्षय के साथ फिल्म में कृति सैनन, पंकज त्रिपाठी, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी नजर आने वाले हैं।

अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का एक नया और खतरनाक लुक वाला पोस्टर शेयर किया है। अक्षय कुमार ने इस पोस्टर के साथ बताया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है। अक्षय के साथ फिल्म में कृति सैनन, पंकज त्रिपाठी, जैकलीन फर्नांडिसबॉलिवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।
जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है तभी से फैन्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब यह फिल्म बनकर तैयार है और जल्द ही इसका ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। ‘बच्चन पांडे’ का ट्रेलर के रिलीज होने से पहले अक्षय कुमार ने फिल्म से अपने खतरनाक लुक वाला नया पोस्टर शेयर किया है। और अरशद वारसी नजर आने वाले हैं।
अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे का नया पोस्टर शेयर किया है। फिल्म मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। अक्षय ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म का ट्रेलर 18 फरवरी यानी शुक्रवार को जारी किया जाएगा। फिल्म के शीर्षक ‘बच्चन पांडे’ की स्पेलिंग भी से बदल किया गया है।अक्षय कुमार की बात करें तो इससे पहले वह सारा अली खान और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आए थे। बच्चन पांडे के बाद अक्षय कुमार ‘पृथ्वीराज’, ‘राम सेतु’, ‘रक्षा बंधन’, ‘ओह माय गॉड 2’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘गोरखा’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।
बता दें कि अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’ में कृति सैनन, जैकलीन फर्नांडिस, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर और अभिमन्यु सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। फरहद सामजी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button