टेक्नोलॉजी

सावधान: OnePlus Smartphone में फिर हुआ धमाका, बम की तरह फटा फ़ोन

OnePlus के फोन में लगातार हो रहे धमाके, जेब से निकालते ही बम की तरह फटा OnePlus का Smartphone, OnePlus Nord 2 के बाद अब ब्लॉस्ट हुआ OnePlus Nord CE।

Nord Series के स्मार्टफोन्स में विस्फोट के कारण OnePlus को हाल ही में काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है। पिछले कुछ महीनों में OnePlus Nord 2 की ऐसी खबरें आई हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। अब, वनप्लस का एक और उपकरण भारत में विस्फोट की घटना में शामिल हो गया है। इस बार Nord 2 नहीं बल्कि OnePlus Nord CE है। घटना के बाद ट्विटर पर यूजर ने गुस्से में कंपनी को टैग करते हुए ट्वीट किया है।

दुश्यंत गोस्वामी नाम के यूजर ने किया है दावा
दुश्यंत गोस्वामी नाम के एक यूजर ने अपने OnePlus Nord CE फोन में आग लगने की शिकायत की है। गोस्वामी ने ट्विटर पर भी फोन की तस्वीरें शेयर की हैं। दावे के मुताबिक दुश्यंत ने OnePlus Nord CE को 6 महीने पहले खरीदा था। हाल ही उन्होंने फोन को जेब से निकालना चाहा, उसी दौरान एक जोरदार धमाका हुआ।
गोस्वामी के ट्वीट में साफ-साफ देखा जा सकता है कि OnePlus Nord CE आगे और पीछे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त दिख रहा है। धमाके के बाद फोन की हालत ऐसी हो गई है कि उसे पहचानना भी मुश्किल है।

कंपनी देगी नई यूनिट
घटना के बारे में मूल ट्वीट में, दुश्यंत गोस्वामी ने कहा था: “मेरे पास बहुत लोकप्रिय ब्रांड वनप्लस का फोन है, जो बेस्ट क्वालिटी का वादा करता है, मेरा फोन केवल 6 महीने पुराना है और यह कल सचमुच फट गया, जबकि मैंने इसे जेब से निकाला था, यह न केवल खराब है बल्कि घातक भी है। क्या दुर्घटना के लिए ब्रांड जिम्मेदार होगा?”
रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने उन्हें नया फोन देने का वादा किया है जिसके बाद उन्होंने ट्वीट को हटा लिया है।

सैमसंग ने नोट 7 सीरीज बंद कर दी थी
इससे पहले 2016 में सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 में लगातार विस्फोट की खबरें आने के बाद कंपनी ने इस फोन को बंद ही कर दिया था। गैलेक्सी नोट 7 सीरीज का खौफ इतना हो गया था कि कंपनी विमानन कंपनियों ने इस फोन को बैन कर दिया था। गैलेक्सी नोट 7 में बैटरी की एक खामी की वजह से आग लग रही थी। अब पिछले 6 महीने से वनप्लस की नॉर्ड सीरीज के फोन में आग लगने की खबरें आ रही हैं, लेकिन Oneplus ने अभी तक कोई ठोस कदम उठाने का एलान नहीं किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button