मनोरंजन

सोनम कपूर ने दिया हिजाब को समर्थन, कर डाली पगड़ी से तुलना, पोस्ट में लगाई पगड़ी बांधे एक शख्स और हिजाब पहने एक महिला की तस्वीर

एक्ट्रेस सोनम कपूर कर्नाटक में चल रहे हिजाब विवाद पर एक पोस्ट में तस्वीर लगाई है जिसमें पगड़ी बांधे एक शख्स नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ हिजाब पहने एक महिला नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस सोनम कपूर कर्नाटक में चल रहे हिजाब विवाद पर एक पोस्ट में तस्वीर लगाई है जिसमें पगड़ी बांधे एक शख्स नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ हिजाब पहने एक महिला नजर आ रही हैं। पगड़ी बांधे शख्स पर लिखा है कि, यह पहनना एक च्वॉइस हो सकती है। वहीं हिजाब पहनने वाली तस्वीर पर लिखा है कि, इस कपड़े को पहनने के लिए च्वॉइस नहीं?  हालांकि, इस पोस्ट के साथ सोनम ने कुछ लिखा नहीं है, लेकिन उनके द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर से आपको सबकुछ समझ आ जाएगा।

हिजाब विवाद तब से शुरू हुआ जब उडुपी के एक सरकारी कॉलेज में छह लड़कियां हिजाब पहनकर आ गई, इसके विरोध में फिर छात्रों के एक ग्रुप ने इसका विरोध करते हुए भगवा स्कार्फ पहन कॉलेज में विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इस विरोध प्रर्दशन से कर्नाटक के अन्य हिस्सों में भी तनाव बढ़ता ही चला गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button