देश

हैदराबाद की कबाड़ के गोदाम में भीषण आग, 11 की मौत, सभी मृतक बिहार के रहने वाले है

तेलंगाना के हैदराबाद में बुधवार को अगलगी की बड़ी घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि हैदराबाद के एक लकड़ी के गोदाम में आग लगने से 11 लोगों की जलकर मौत हो गई है.

तेलंगाना के हैदराबाद में बुधवार को अगलगी की बड़ी घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि सिकंदराबाद इलाके में एक लकड़ी के गोदाम में आग लगने से 11 लोगों की जलकर मौत हो गई है. वहीं एक शख्स जख्मी हो गया है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद चारों ओर अफरातफरी का माहौल रहा. घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंचीं. आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है.गोदाम में सो रहे थे मजदूर
हादसे की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस निरीक्षक मोहम्मद मुस्तफा ने बताया कि आग कबाड़ के गोदाम में लगी थी. इसमें कुछ लकड़ी का सामान भी रखा था. सभी मृतक मजदूर गोदाम में सो रहे और यहीं काम करते थे.
बताया जा रहा है कि सभी 11 मृतक बिहार के रहने वाले थे। आशंका जताई जा रही है कि घटना शॉर्ट सर्किट की वजह से हुई है। मृतकों के परिवार से स्थानीय प्रशासन संपर्क करने की कोशिश में लगा हुआ है, ताकि उनके शवों को परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाए। प्रशासन घटना के कारणों की भी जांच कर रहा है।

इस घटना के बाद चारों ओर अफरातफरी का माहौल रहा। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंचीं। आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है। घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक मृतक़ इस गोदाम में मजदूरी करते थे। तेलंगाना के हैदराबाद के भोईगुड़ा इलाके में बुधवार तड़के एक कबाड़ गोदाम में भीषण आग (Fire in Hyderabad) लग गई, जिसके बाद गोदाम में कई लोग फंसे गए. वहीं हादसे में अब तक 11 लोगों की जलकर मौत हो चुकी है, जिनके शव बाहर निकाले गए हैं. बताया जा रहा है कि सभी मजदूर बिहार के रहने वाले थे. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की करीब 8 गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button