टेक्नोलॉजी

6000 रुपये से कम में आया, पावरफुल बैटरी और कई जबरदस्त फीचर्स वाला Smartphone ,मिल रहे कई सारे फीचर्स

यह फोन Itel A27 नाम से लॉन्‍च किया गया है। स्मार्टफोन 5.45-इंच IPS डिस्प्ले से लैस है और दोनों सिम कार्ड पर डुअल VoLTE सपोर्ट के साथ 4G कनेक्टिविटी प्रदान करता है।

अगर आप एक स्‍मार्टफोन खरीदने का मन बना चुके हैं और अधिक पैसे र्खर्च नहीं करना चाहते हैं। आप 6 हजार तक के रेंज का एक स्‍मार्टफोन लेने जा रहे हैं तो आपको बता दें कि भारत में एक ऐसे स्‍मार्टफोन ने दस्‍तक दी है, जिसकी कीमत 5,999 रुपये है। दरअसल में बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में अपनी पहचान बरकरार रखने के लिए स्मार्टफोन कंपनी itel ने एक स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। यह Itel A27 नाम लॉन्‍च किया गया है। स्मार्टफोन 5.45-इंच IPS डिस्प्ले से लैस है और दोनों सिम कार्ड पर डुअल VoLTE सपोर्ट के साथ 4G कनेक्टिविटी प्रदान करता है।
Itel A27 की कीमत भारत में 6,999 रुपये रखी गई है। जिसमें 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज ऑप्शन मिलता है। फोन तीन कलर में आता है जो Crystal Blue, Silver Purple, Deep Grey हैं। itel A27 एक बेहतरीन ऑफर के साथ आता है जहां यूज़र्स को 100 दिनों के अंदर वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट बिल्कुल मुफ्त मिल रही है।

इस फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी की स्‍टोरेज दी गई है। जिसे लेकर माना जा रहा है कि इसकी टक्‍कर Jio PhoneNext से होगी। इसमें एक अच्‍छी बैटरी दी गई है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि यह 20 घंटे तक टॉक टाइम अवधि दे सकती है।बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में अपनी पहचान बरकरार रखने के लिए स्मार्टफोन कंपनी itel ने एक कमाल का फोन भारत में लॉन्च किया है। इस फोन को Itel A27 नाम दिया गया है। itel के इस फोन में एआई पावर कैमरा के साथ 4000mAh की पावरफुल बैटरी है। फोन में डुअल-रियर कैमरा सेटअप मौजूद है और फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। जिसको लेकर दावा किया गया है कि यह 20 घंटों तक का टॉक-टाइम प्रदान करती है। भारत में Itel A27 की कीमत 5,999 रुपये में दी गई है। जो एकमात्र 2GB RAM + 32GB स्टोरेज मे खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन तीन रंग विकल्पों फोन तीन कलर में आता है जो Crystal Blue, Silver Purple, Deep Grey हैं। स्‍मार्टफोन जल्‍द ही ऑफलाइन रिटेलर शॉप द्वारा भी खरीदा जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button