सरकारी नौकरी

दिल्ली के अंबेडकर विश्वविद्यालय में निकली हैं नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती,ऑनलाइन आवेदन 21 फरवरी तक

जारी भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार विश्वविद्यालयों में नॉन-टीचिंग पदों के लिए ये भर्ती की जानी हैं. आवदेन प्रक्रिया शुरू हो गई है जो कि 21 फरवरी तक चलने वाली हैं.

डॉ. बी. आर. अंबेडकर विश्वविद्यालय, दिल्ली की ओर से कई पदों पर भर्ती निकाली गई हैं. जो लोग दिल्ली में सरकारी नौकरी(Govt Job In Delhi 2022) की खोज में लगे हैं, वो डॉ. बी. आर. अंबेडकर विश्वविद्यालय, दिल्ली की ओर से निकाली गई इन वैकेंसी के लिए आवेदन कर दें. जारी भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार विश्वविद्यालयों में नॉन-टीचिंग पदों के लिए ये भर्ती की जानी हैं. आवदेन प्रक्रिया शुरू हो गई है. जो कि 21 फरवरी तक चलने वाली हैं. यानी इन पदों पर आवेदन करने के लिए बस कुछ ही दिन बचे हैं.

दिल्ली में सरकारी नौकरी की तलाश में लगे लोग इस मौके को जाने न दें.विश्वविद्यालयों में नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। डॉ. बी. आर. अंबेडकर विश्वविद्यालय, दिल्ली ने विभिन्न नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। विश्वविद्यालय द्वारा 29 जनवरी 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं.AUD/02/HR/2022) के अनुसार लाइब्रेरियन, असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल), असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल), सेक्शन ऑफिसर, सीनियर असिस्टेंट, लाइब्रेरी असिस्टेंट / लाइब्रेरी कम डॉक्यूमेंटेशन असिस्टेंट, जूनियर लाइब्रेरी असिस्टेंट और जूनियर असिस्टेंट / जूनियर असिस्टेंट कम केयरटेकर के कुल 22 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं।दिल्ली मे ंनिकली इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार अंबेडकर विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट, aud.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस लिंंक पर जाकर आपको अप्लीकेशन फॉर्म मिल जाएगा. इसे आप भर दें. आवेदन की प्रक्रिया 1 फरवरी से शुरू हो चुकी है जो कि 21 फरवरी 2022 की रात 11.59 बजे तक चलने वाली है.
ऑनलाइन आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान करना होगा. हर पद के लिए अलग शुल्क राशि है. जिसे भरना होगा. इसलिए जिस पद के लिए आप आवेदन कर रहे हैं. उस पद से जुड़ी शुल्क राशि को भरना न भूलें.अंबेडकर विश्वविद्यालय दिल्ली में विज्ञापित नॉन-टीचिंग पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट, aud.ac.in पर उपलब्ध कराये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 1 फरवरी से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 21 फरवरी 2022 की रात 11.59 बजे तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को मांगे गये विवरणों को भरकर पहले साइन-अप करना होगा और फिर अपने यूजर नेम (पंजीकृत ईमेल) व पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button