सरकारी नौकरी

नए साल पर कई सरकारी विभागों में होगी भर्ती, जल्द करे आवेदान

कई युवाओं को सरकारी नौकरी पाने सपना होता है। नए साल पर ये सपना पूरा हो सकता है क्योंकि कई सरकारी विभागों में बंपर भर्ती हो रही है और आवेदन करने के लिए जनवरी-फरवरी 2022 तक का समय है।

Sarkari Naukri 2022: दक्षिण मध्य रेलवे ने ग्रुप सी के पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 17 जनवरी 2022 है।

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। इसके लिए नोटिफिकेशन भी जारी किया है। आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in पर विजिट करें। आवेदन की आखिरी तारीख 13 जनवरी 2022 है और रिक्त पदों की संख्या 187 है।

नए साल पर पुलिस में भर्ती की नौकरी के लिए बड़ा मौका है। स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड, असम ने सब इंस्पेक्टर के पदों पर वैकेंसी निकाली है। आवेदन की आखिरी तारीख 9 जनवरी, 2022 है। रिक्त पदों की संख्या 306 है। आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट police.assam.gov.in पर विजिट करें।

माध्यमिक शिक्षा निदेशालय (DSE), ओडिशा में शिक्षक बनने के इच्छुक युवाओं के लिए बड़ा मौका है। यहां शिक्षकों के 11,403 पदों पर नियुक्ति होगी। आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट dseodisha.in पर विजिट करें। आवेदन की आखिरी तारीख 31 जनवरी, 2022 है।

कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। रिक्त पदों की संख्या 3847 है। आवेदन की आखिरी तारीख 15 फरवरी 2022 है। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट esic.nic.in पर विजिट करें।

दक्षिण मध्य रेलवे ने ग्रुप सी के पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 17 जनवरी 2022 है। आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट scr.indianrailways.gov.in पर विजिट करें।
यहां ये बात ध्यान रखें कि ये भर्ती स्पोर्ट्स कोटा के तहत होगी।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन उत्तर प्रदेश (NHM) ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। रिक्त पद 2980 हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 7 जनवरी 2022 है। आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट upnrhm.gov.in पर विजिट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button