मेरठराजनीति

राकेश टिकैत पर कर्नाटक में स्याही से हुआ हमला, राकेश टिकैत को Z प्लस सुरक्षा देने की मांग की

कर्नाटक में राकेश टिकैत पर स्याही से हुए हमले पर भाकियू गुस्से में है। भाकियू कार्यकर्ताओं ने मेरठ में धरना देकर टिकैत को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग की। अगर सुरक्षा नहीं मिली तो किसान सड़कों पर उतरेंगे।

कर्नाटक में राकेश टिकैत पर स्याही से हुए हमले पर भाकियू गुस्से में है। भाकियू कार्यकर्ताओं ने मेरठ में धरना देकर टिकैत को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग की। डीएम को ज्ञापन देकर उन्होंने कहा कि अगर सुरक्षा नहीं मिली तो किसान सड़कों पर उतरेंगे। दूभर कर देंगे सड़क पर निकलना ।

भाकियू कार्यकर्ता विनोद जिटौली का कहना है अगर हमारे नेता राकेश टिकैत को न्याय नहीं मिला, सरकार ने उन्हें सुरक्षा नहीं दी, तो किसान अपनी पर उतर आएगा। जो दुर्व्यवहार राकेश टिकैत के साथ कराया गया है, यह सरकार द्वारा प्रायोजित था। किसान जिस दिन अपनी पर आएगा, उस दिन सरकार के कारिंदों का सड़कों पर निकलना दूभर कर देंगे। इनका इलाज कर दिया जाएगा। कहा- सड़क हमारे खेत में हैं, हम कुछ भी कर सकते हैं। हमारे किसान नेताओं के साथ अगर ऐसा होगा, तो हमारे सब्र का बांध टूट जाएगा।

धरने पर बैठे किसानों ने कहा- 13 महीने तक किसान सड़क पर बैठे रहे, तब पीएम को पता चला कि कानून वापस लेना है। सरकार का ध्यान उस पर नहीं हैं। किसान के साथ सरकार अत्याचार कर रही है। युवा जिलाध्यक्ष भाकियू टिकैत के अनुराग चौधरी ने कहा कि राकेश टिकैत को जेड प्लस सुरक्षा दी जाए, इसके लिए राष्ट्रपति को ज्ञापन दिया है। ये घटना सरकार की किसान विरोधी तुच्छ मानसिकता को दिखाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button