सरकारी नौकरी

हेड कॉन्स्टेबल और टीचर समेत इन पदों पर निकली सरकारी नौकरी,अभी करे आवेदन

उत्तराखंड पुलिस में भर्ती होने की चाह रखने वाले युवाओं के लिए बड़ा मौका है। उत्तराखंड में सबोर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन कमीशन ने हेड कॉन्स्टेबल के कई पदों पर भर्ती निकाली है। रिक्त पदों की संख्या 272 है।

उत्तराखंड पुलिस में भर्ती होने की चाह रखने वाले युवाओं के लिए बड़ा मौका है। उत्तराखंड में सबोर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन कमीशन ने हेड कॉन्स्टेबल के कई पदों पर भर्ती निकाली है। रिक्त पदों की संख्या 272 है। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 10 जनवरी को शुरू हो चुकी है और आवेदन की आखिरी तारीख 23 फरवरी 2022 है।
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार UKSSSC की ऑफिशियल वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।सरकारी नौकरी 2022 के लिए लगातार उम्मीदवार सर्च कर रहे हैं और अलग अलग विभागों में आवेदन के लिए उम्मीदवार सरकारी नौकरी के बारे में जानना चाहते हैं। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती, ग्रेड डी भर्ती, भारतीय नौसेना, भारतीय सेना, भारतीय वायु सेना में भी भर्तियां चल रही हैं।
इसके अलावा यूपीएससी की ओर से जारी होने वाली नोटिफिकेशन में भी ट्रेंडिंग में हैं। सरकारी नौकरी रिजल्ट के अनुसार यूपी एसआई 2021 रिजल्ट, सीबीएसई टर्म1 बोर्ड परीक्षा 2021 रिजल्ट, यूजीसी नेट परीक्षा रिजल्ट 2022 भी चर्चा में बने हुए हैं।राजस्थान में प्राइमरी और अपर लेवल की 32 हजार पदों पर होने वाली शिक्षक भर्ती को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। राजस्थान प्रारंभिक शिक्षा विभाग, बीकानेर ने इन पदों पर आवेदन के लिए आखिरी तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है।
अब उम्मीदवार 16 फरवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। जिन कैंडीडेट्स ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे जल्द से जल्द इस प्रक्रिया को पूरा कर लें। आवेदन फॉर्म में करेक्शन की विंडो भी 16 फरवरी तक खुली हुई है। इसके बाद आवेदन में किसी तरह का संशोधन नहीं किया जा सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button